Subscribe Now
Trending News

सीनियर सिटीजन फोरम प्रतीक विस्टेरिया द्वारा इनडोर गेम्स का आयोजन
Sector 77 Noida

सीनियर सिटीजन फोरम प्रतीक विस्टेरिया द्वारा इनडोर गेम्स का आयोजन

प्रतीक विस्टेरिया के सीनियर सिटीजन फोरम ने अपने कार्यकलापों को विविधता प्रदान करते हुए एक नई पहल की है । फोरम ने अपने सदस्यों के लिए इंडोर गेम्स का आयोजन 25 नवंबर से 01 दिसंबर तक किया। इस पहल का सभी सदस्यों ने दिल खोलकर स्वागत किया और बढ़ चढ़ कर इसमें भाग लिया। शुरू में निम्नलिखित तीन खेलों में प्रतिस्पर्धा का आयोजन किया गया।

कैरम, शतरंज और टेबल टेनिस। प्रतिस्पर्धा का शुभारंभ करते हुए फोरम के अध्यक्ष श्री माथुर जी ने सभी प्रतिभागियों का स्वागत किया और सभी प्रतिभागियों को अपनी शुभकामनाएँ दीं। प्रतीक विस्टेरिया की ए.ओ.ए के सदस्यों ने भी फोरम की इस पहल का स्वागत किया और सहयोग करने का वादा किया। 1 दिसम्बर को सभी प्रतियोगियों के पूर्ण होने पर सभी खेलों में प्रथम द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले प्रतिभागियों का निर्णय हो गया। विभिन्न खेलों में निम्नलिखित प्रतिभागियों ने प्रथम द्वितीय तथा तृतीय स्थान प्राप्त किया।

कैरम – प्रथम – मन मोहन सिंह, द्वितीय – रमेश बंदलीश, तृतीय – राजेश तलवार।
शतरंज – प्रथम – विनय श्रीवास्तव, द्वितीय – विमल लूथरा, तृतीय – राजेश तलवार
टेबल टेनिस – प्रथम – सुरेन्द्र मोहन भारद्वाज, द्वितीय – हरवीन गिरहोत्रा, तृतीय – विमल लूथरा

उक्त सभी विजेताओं को 3 दिसम्बर को होने वाली मासिक मीटिंग में पुरस्कार प्रदान किये गये। पुरस्कार प्रदान करने के लिए ए.ओ.ए के सदस्यों को भी आमंत्रित किया गया। प्रतिभागियों में भाग लेने वाले अन्य सदस्यों को भी सांत्वना पुरस्कार प्रदान किए गए।

Home
Neighbourhood
Comments