Subscribe Now
Trending News

सीनियर सिटीजन फोरम प्रतीक विस्टीरिया सदस्यों के जन्मदिन एवं शादी की वर्षगांठ का उत्सव
Sector 77 Noida

सीनियर सिटीजन फोरम प्रतीक विस्टीरिया सदस्यों के जन्मदिन एवं शादी की वर्षगांठ का उत्सव

फोरम कीकार्यकारिणी द्वारा पारित प्रस्ताव के अनुरूप दिनांक 28 जनवरी 2024 को सीनियर सिटिजन फोरम के सदस्यों ने अपने मासिक सम्मेलन में सदस्यों के जन्मदिन एवं शादी की वर्षगांठ का उत्सव बहुत धूमधाम से मनाया।

हनुमान चालीसा के पाठ के प्रारंभ के तत्पश्चात फोरम के अध्यक्ष ने सभी का स्वागत किया। अपने स्वागत भाषण में जेपी माथुर जी ने बताया की इस वर्ष से इस उत्सव में विशेष परिवर्तन कर इसे अधिक मनोरंजक एवं आकर्षक बनाया जायेगा। जन्मदिन तथा वैवाहिक वर्षगाँठ दिवस सम्मान प्रक्रिया में बदलाव करते हुए इसे दीप प्रज्वलित कर मनाया जाएगा तथा एक विशेष फोटो खींचकर उसकी माउंट कराकर सदस्य को भेंट करेंगे। कार्यक्रम के अंत से पहले फोरम गीत गाया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस वर्ष से क्लब में शाम को चाय और नाश्ते की व्यवस्था भी शुरू की गई है।

जिन साथियों ने अपने विशेष दिवस पर फोरम को अतिरिक्त अंशदान देना शुरू किया है उन सब का भी बहुत ही हृदय से धन्यवाद दिया।

तत्पश्चात मनमोहन जी हरपाल जी एवं हरवीन जी ने उन सदस्यों को मंच पर बुलाया जिनका जन्मदिन या वैवाहिक वर्षगांठ जनवरी माह में थे। उन सब के द्वारा दीप प्रज्वलित किया गया तथा उनको गुलाब का पुष्प भेंट कर सम्मानित किया गया। इसके पश्चात उन सभी की एक विशेष फोटो खींची गई जिसे लेमिनेशन कराकर उन्हें अगले मासिक सम्मेलन में भेंट की जाएगी।

उत्सव के पश्चात रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसका संचालन एन के बेरी जी ने बहुत ही आकर्षक तरीके से निभाया, मनोरंजन कार्यक्रम में सदस्यों ने अपने-अपने विशेष कार्यक्रम प्रस्तुत किए तथा अपनी बड़ी सुंदर प्रस्तुतियों से सबका मन मोह लिया। अंत में फोरम का नया गीत गाया गया। कार्यक्रम का समापन श्री गुरजीत सिंह बंगा प्रस्तुत धन्यवाद प्रस्ताव के साथ हुआ अंत में गर्म जलपान का सबने आनंद लिया।

Home
Neighbourhood
Comments