Subscribe Now
Trending News

सेक्टर 75 को नए आयाम दिलाने के लिए प्रयासरत सभी लोगों का एक मंच पर आनाऔर ज्वलंत मुद्दों पर चर्चा करना सराहनीय है
Sector 75 Noida

सेक्टर 75 को नए आयाम दिलाने के लिए प्रयासरत सभी लोगों का एक मंच पर आनाऔर ज्वलंत मुद्दों पर चर्चा करना सराहनीय है

आरडब्ल्यूए शहरी जीवन का एक अभिन्न अंग बन गए हैं और लगभग सभी काॅलोनियों में उनके आरडब्ल्यूए हैं। एक व्यक्ति के रूप मे, एक महानगरीय शहर में तेजी से भागती जिंदगी के साथ तालमेल बिठाते हुए अपने लिए एक जगह बनाने की कोशिश करना और इस प्रक्रिया में बुनियादी नागरिक सुविधाएं प्राप्त करना एक कठिन काम है। निवासी अपने प्रयासों से अपने जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। अंततः, स्थानीय निकायों से प्राप्त सेवाओं की गुणवत्ता हमेशा असंतोषजनक, विलंबित और अक्षम होती है। सेक्टर 75 में 16 सोसायटी हैं। लगभग सभी सोसायटी के प्रतिनिधि और एओए सदस्य एक साथ आते हैं और अपनी सोसायटी के अनुभवों को साझा करने के लिए बैठक करते हैं। सभी इस बात पर सहमत थे कि सेक्टर 75 की हालत सुधारने के लिए सेक्टर टू बिल्डर कंसोर्टियम के साझा मुद्दे को उठाने के लिए एक साझा मंच बनाया जाए। इसके अलावा कई सदस्यों ने सुझाव दिया कि बिल्डर कंसोर्टियम की मदद से सेक्टर 75 काॅमन आरडब्ल्यूए का गठन और पंजीकरण किया जाए ताकि ग्रीन सेक्टर के विकास जैसी आम समस्याओं को दूर किया जा सके।

सेक्टर 75 को नए आयाम दिलाने के लिए प्रयासरत सभी लोगों का एक मंच पर आना और ज्वलंत मुद्दों पर चर्चा करना सराहनीय है । प्रयासों को मूर्तरूप देने के लिए इस तरह बैठकें सतत रूप से होनी चाहिए। नवीन मिश्रा द्वारा सबको संगठित और एक मंच पर लाने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। उपस्थित लोगों द्वारा नवीन मिश्रा के प्रति अपना समर्थन व्यक्त किया हैं अब उनको और सभी टीम को मिलकर कुछ बड़ा प्रयास किया जाना चाहिए । बैठक में उपस्थित मातृशक्ति द्वारा यह जानकारी देकर सजग कि सेक्टर 75 में चैन स्नेचिंग घटनाएं हो रही है हम सबके लिए विचारणीय विषय है । स्पेक्ट्रम माॅल के मालिकों को भी इस दिशा में गंभीर होने की जरूरत है ताकि माॅल के फुटफाल पर असर न पड़ें क्योंकि सेक्टर 75 के अंदर की विद्युत व्यवस्था और सीसीटीवी कैमरा लगाना अब बिल्डर कंसोर्टियम की जिम्मेदारी है । हम सबको एक पत्रा इस संबंध कंसोर्टियम के श्री मनोज राय और पुलिस विभाग को देना होगा । योगी जी के राज में अपराध अछम्य हैं।

1 Comment

  1. Sukhdeo Tiwari

    Really very good and well needed effort to coordinate with all AOAs of sector 75.keep it up..As a federation our voice shall sound stronger.

Home
Neighbourhood
Comments