Subscribe Now
Trending News

सनशाइन में तीज पर्व
Sector 78 Noida

सनशाइन में तीज पर्व

इस वर्ष सनशाइन में तीज का पर्व 9 अगस्त 2024 को हर्ष उल्लास के साथ मनाया गया। इस वर्ष रंगारंग कार्यक्रम के साथ साथ सोसायटी के entreprenures तथा निवासियों द्वारा कुछ उत्पादक तथा खान पान की दुकानें लगाई गई जिसने उत्सव में और चार चांद लगा दिया ।

कार्यक्रम का प्रारंभ वैशाली और प्रियंका गुप्ता ने किया, तत्पश्चात कलिका, डाॅ. गरिमा और निकिता ने तीज पर आधारित नृत्य किया। वंदना और कालिका ने शिव की आराधना की, सत्संग ग्रुप की सदस्याओं तथा सोसायटी की विभिन्न सदस्याओं, ममता रोहिला, रश्मि, भारद्वाज, किरन चोपड़ा, वीना जैन, सपना अग्रवाल, प्रियंका, रेखा अग्रवाल, वंदना शर्मा के द्वारा शिव भक्ति पर आधारित नृत्य किया जिसको नृत्य बद्ध मंजू पाल के द्वारा किया गया। इस उत्सव में वैशाली बबीता और वंशिका के द्वारा मनोरंजक खेल भी खिलाए गए। खेल के विजेताओं को हमारी एक entreprenure पूनम झा ने अपने ब्यूटी पार्लर का gift boucher दिया जो की अत्यंत सराहनीय कार्य रहा।

अंत भला तो सब भला और सच में अंत में स्वादिष्ट व्यंजनों और आकर्षक वस्तुओं की दुकानों ने सबका मन मोह लिया, रंजना अग्रवाल, अंकिता, पूनमजी, रेखा, निकिता, आशिमा शिवानी और इडली सांभर द्वारा आनंद लिया गया, सभी की मेहनत रंग लाई। आशा करती हूं आगे भी ऐसे आयोजन सनशाइन में होते रहेंगे और सोसायटी में एक सजीव ऊर्जा का प्रसार होता रहेगा।

Home
Neighbourhood
Comments