Subscribe Now
Trending News

धूमधाम से मनाया स्वतंत्रता दिवस
Sector 61 Noida

धूमधाम से मनाया स्वतंत्रता दिवस

शताब्दी विहार, सैक्टर-61 सोसायटी में भारत का 78वां स्वतंत्रता दिवस बड़े ही हर्षोल्लास से मनाया गया। यह राष्ट्रीय पर्व हमारे समाज में देशभक्ति की भावना एवं सामूहिक रूप से देश की प्रगति को बढ़ावा देने को प्रोत्साहित करता है। इस अवसर पर सोसायटी के समस्त बच्चे प्रातः से ही रंग बिरंगी पोशाकों में खूब सज-धज कर अपने माता-पिता के साथ कार्यक्रम में उपस्थित हुऐ। इस पर्व का आयोजन श्री नरेन्द्र जोशी एवं श्रीमति ममता सिंह सदस्य कार्यकारणी समिति – सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रभारी द्वारा बडे़ ही सुन्दर व सुनियोजित ढंग से किया गया।

समारोह का प्रारंम्भ श्री आर. सी. जैन, वरिष्ठ नागरिक द्वारा ध्वजारोहण करके किया गया, श्री जैन द्वारा अपने सम्बोधन में सबको मिल-जुल कर रहने और अपनी सोसायटी अपने समाज तथा अपने देश के प्रति ईमानदार रहने का संदेश दिया गया। अन्य सदस्यों द्वारा स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के बलिदान को याद करते हुए समारोह के माध्यम से देशप्रेम की भावना को जागृत किया गया। छोटे छोटे बच्चों द्वारा देश भक्ति के गीत व कवितायें प्रस्तुत करके सबका मन मोह लिया गया। इस अवसर पर समस्त बच्चों तथा महिलाओं ने कार्यक्रम में बढ़ चढ़ कर भाग लिया, जिससे आयोजन की शोभा में चार चांद लग गये। कार्यक्रम के अन्तर्गत ए.ओ.ए. द्वारा जलपान की अच्छी व्यवस्था भी की गयी।

इस अवसर पर श्री नरेन्द्र जोशी, मंयक कुमार, श्री लारेन्स एम.एस. के गुप्ता एवं भ.पू. अध्यक्ष श्री सुधीर भार्गव कार्यक्रम के अन्त तक उपस्थित रहे। आयोजित कार्यक्रम की सभी लोगों ने भूरि-भूरि प्रशंसा की।

Home
Neighbourhood
Comments