Subscribe Now
Trending News

एलिट होम्ज के.एम. शर्माजी और अंजु शर्मा के विवाह की स्वर्ण जयंती
Sector 77 Noida

एलिट होम्ज के.एम. शर्माजी और अंजु शर्मा के विवाह की स्वर्ण जयंती

एलिट होम्ज सोसायटी मे रहने आये परिवार के वरिष्ठ नागरिक रोज सुबह – शाम टहलने के बाद एक जगह आकर बैठ जाया करते थे। गप- शप तो बहुत हुआ करती थी, परंतु एक दूसरे से पूरी तरह परिचय ना हो पाता था। इस कमी को दूर करने के लिये हमने एलिट होम्ज मे वरिष्ठ मित्रा मंडल/सीनिअर सिटिजन नाम से एक WhatsApp Group ” बनाया। जब से ये ग्रुप बना ग्रुप के सभी सदस्यों का जन्म दिन, विवाह वर्ष गाठ मनाया जाने लगा। जिसका भी जन्म दिन या विवाह की वर्ष गाठ होती वो सभी को ‘कुछ मीठा-कुछ नमकीन हो जाए’ की तर्ज पर सोसायटी के Fountain के पास / चैपाल पर नाश्ता या कभी कभी Restaurant मे भी नाश्ता या लंच Lunch का आयोजन करता। सभी वरिष्ठ मित्रा मंडल के सदस्यों की तरफ से उन्हे जन्मदिन या विवाह वर्षगाठ जो भी हो। शुभकामनाओं के साथ उपहार दिया जाता। ये सिलसिला इतने साल हो गये अभी भी चल रहा है।

सोसायटी मे इस वर्ष तो हमे एक और ऐसा सुनहरा अवसर मिला। जिसमे हमारे इस ग्रुप के सदस्य को उनकी विवाह की “Golden Jubilee” मनाने और उसमे हमे सम्मिलित होने का परम भाग्य प्राप्त हुआ।

हमारे इस ग्रुप के सिनियर मेंबर के.एम. शर्माजी-और उनकी धर्मपत्नी अंजु शर्मा (A-101) ने अपने विवाह की 50 वी वर्ष गाठ यानी स्वर्ण जयंती वर्ष 28 -04-2024 बहूत ही उत्साहपूर्वक मनाई।

अर्थात इसे धरातल पर लानेका श्रेय श्री शर्माजी के बेटे श्री विशाल शर्मा और बहू श्रीमती पुर्णिमा शर्मा और दोनो बेटियां श्रीमती स्वेता कौशिकजी, श्रीमती निधी शर्माजी को जाता है। जिन्होने अपने माता पिता के विवाह की गोल्डन ज्युबिली बडे ही धुमधाम से मनाई।

‘कहते हैं कि हर सफल पुरुष के पीछे एक मजबूत महिला होती है। आपके मामले में, इस सफल 50 साल की शादी के पीछे दो समान रूप से मजबूत भागीदारों की टीम होती है! ‘ये कहावत आपके स्वस्थ जीवन के लिये फिट बैठती है।

एक जोड़े की 50 वीं शादी की सालगिरह को प्यार से उनकी स्वर्णिम सालगिरह के रूप में जाना जाता है। यह शब्द इतने मूल्यवान वर्ष एक साथ बिताने की महत्ता को दर्शाने के लिए गढ़ा गया था।

श्रीशर्मा जी पार्लियामेंट आफिस से ज्यांईंट डायरेक्टर के पद पर से रिटायर हुए और उनकी धर्मपत्नी श्रीमती अंजु शर्माजी मेरठ के एक स्कूल से प्रधानाचार्य की पद से रिटायर हुई थी। दोनो ही इस सोसायटी के प्रत्येक सामाजिक, धार्मिक और राष्ट्रीय कार्यक्रमों मे बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेते है।

आप दोनों को अपनी 50 वीं वर्षगांठ मनाने के लिए प्यार, हंसी और खूबसूरत यादों से भरे दिन की शुभकामनाएं। आगे की यात्रा उतनी ही असाधारण हो जितनी आपने साझा की है। स्वर्णिम वर्षगांठ की शुभकामनाएँ! जिस प्रेम ने पिछले 50 वर्षों से आपका मार्गदर्शन किया है, वह आने वाले वर्षों में भी न केवल आपका बल्की आपकी अगली पिढी का भी मार्ग रोशन करता रहे।

वरिष्ठ मित्र मंडल के सदस्यों के अलावा उनके कई सगे संबंधी व अन्य मित्रगण परिवार भी इस सुअवसर पर उन्हे बधाई देने के लिये उपस्थित थे।

हमारे इस प्यारे दोस्त (जोडी) को स्वर्णिम वर्षगाँठ की शुभकामनाएँ! आपके प्यार और दोस्ती ने हमारे जीवन को अनगिनत तरीकों से समृद्ध किया है। उस जोड़े को 50 वीं सालगिरह की शुभकामनाएं जो सिर्फ दोस्त नहीं बल्कि परिवार हैं। 50 वीं वर्षगाँठ मुबारक हो!

Home
Neighbourhood
Comments