Subscribe Now
Trending News

अति वरिष्ठ नागरिकों का सम्मान
Sector 77 Noida

अति वरिष्ठ नागरिकों का सम्मान

सिनियर सिटीजनज फोरम, प्रतीक विस्टेरिया के सदस्यों ने अपने 30 जून 2024 के मासिक सम्मेलन को वार्षिकोत्सव के रूप में मनाया। इस अवसर पर अमर उजाला के दिल्ली के लिए मुद्रक एवं प्रकाशक तथा दिल्ली एवं एन सी आर के प्रधान माननीय श्री मृत्युंजय कुमार सिंह ने विशिष्ट अतिथि के रूप में पधार कर अवसर की शोभा बढ़ाई।

कार्यक्रम का आरंभ हनुमान चालीसा के पाठ तथा उपस्थित सदस्यों के स्वागत के साथ हुआ। तत्पश्चात् फोरम के अध्यक्ष जे पी माथुर ने विशिष्ट अतिथि का स्वागत तथा सम्मान किया।

इसके पश्चात फोरम के सचिव वीर भान सूद ने वार्षिक रिपोर्ट के रूप में फोरम की पिछले वर्ष की गतिविधियों का ब्यौरा पेश किया। श्री सूद ने बताया कि फोरम हमेशा नई नई गतिविधियों को अपनाने में अग्रसर रहता है। इस वर्ष भी हमने वरिष्ठ नागरिको हेतु कैरम, शतरंज तथा टेबल टेनिस जैसे इनडोर खेलों का आयोजन किया जिसमें लोगों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया। इसी वर्ष फोरम के सदस्यों ने नवरात्रि के अवसर पर आयोजित रंगारंग कार्यक्रम में भी भाग लिया था।

वार्षिक रिपोर्ट की प्रस्तुति के पश्चात फोरम की गतिविधियों का आयोजन हुआ जिसमंे नवनिर्वाचित ।व्।-8 के सदस्यों का स्वागत किया गया तथा चुनाव का सफलतापूर्वक संचालन करने के लिए इलेक्शन कमिटी के सदस्यों का भी सम्मान किया गया। हम माह में पड़ने वाले सदस्यों के जन्मदिन तथा वैवाहिक वर्षगाँठ का उत्सव भी मनाते हैं। इसी प्रकार जून माह में आने वाले जन्मदिन तथा वैवाहिक वर्षगाँठ का उत्सव भी दीप प्रज्वलित कर किया गया।

च बीच में रंगारंग कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए गए जिसका सभी उपस्थित सदस्यों ने भरपूर आनन्द लिया।

कार्यक्रम का समापन करने से पूर्व फोरम द्वारा प्रतीक विस्टिरिया के निम्न लिखित अति वरिष्ठ नागरिकों का सम्मान किया गया। राधा मिश्रा, श्याम सुंदर अग्रवाल, अनिल माथुर, बिजय नारायण रक्षित, गीता देवी टिकमानी।

डा. एन के बेरी जी ने मंच का संचालन अत्यंत सुचारु रूप से किया। रमेश कुमार बंदलिश ने पूरे कार्यक्रम का संचालन बहुत दक्षता पूर्ण रूप से संभाला। डा. बेरी जी ने वार्षिकोत्सव के उपलक्ष्य में लिखी अपनी स्वरचित रचना प्रस्तुत की जिसका सभी उपस्थित सदस्यों ने भरपूर आनन्द लिया। कार्यक्रम का समापन एन के वर्मा के द्वारा धन्यवाद प्रस्ताव के साथ हुआ तत्पश्चात सभी उपस्थित महानुभावों ने स्वादिष्ट भोजन का आनंद लिया।

Home
Neighbourhood
Comments