Subscribe Now
Trending News

मनकामेश्वर मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह
Sector 77 Noida

मनकामेश्वर मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह

प्रतीक विस्टीरिया श्री मनकामेश्वर मंदिर न्यास की ओर से 22 जनवरी दिन सोमवार श्री राम लला प्राण प्रतिष्ठा समारोह बहुत ही धूम धाम से मनाया गया।

मंदिर और आस पास का पूरा परिसर राम नाम की झंडियों, झंडो तथा गेंदे के फूलों से इतना सुंदर सजाया गया की उसकी सुंदरता देखते ही बनती थी।

श्री महेश चंद सिंघल, प्रतीक विस्टीरिया मनकामेश्वर मंदिर न्यास के पधाधिकारी के निर्देशन मैं अति सुंदर व्यवस्था की गई। सांयकाल 4 बजे से सैंकड़ों की संख्या मैं सोसाइटी निवासियो द्वारा सुंदरकांड का पाठ किया गया। तत्पश्चात सभी को मंदिर न्यास की तरफ से जलपान की व्यवस्था की गई। इसके बाद बच्चों के द्वारा राम लीला तथा राम मंदिर निर्माण मैं कार सेवकों के संघर्ष को अति सुंदर ढंग से विनीता पाण्डे के निर्देशन मैं प्रस्तुत किया गया। राध्या अरोरा द्वारा भगवान राम के आगमन पर उनके स्वागत को मनमोहक नृत्य द्वारा तथा कनिका सिंघल ने सुंदर कत्थक नृत्य द्वारा प्रस्तुत किया गया। समस्त कार्यक्रम का श्री मति कृति शर्मा ने बहुत ही प्रभावी ढंग से मंच का संचालन किया। कार्यक्रम का उपस्थित निवासियों द्वारा करतल ध्वनि से स्वागत किया। ए.ओ.ए तथा समस्त सहयोग कर्ताओं का मंदिर समिति ने धन्यवाद दिया। भगवान राम लला प्राण प्रतिष्ठा समारोह का समापन एक विशाल भंडारे के साथ हुआ। जिसमे बहुत बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं ने भंडारे के रुप में प्रसाद ग्रहण किया। 30-01-2024 को सभी बाल कलाकारों को गिफ्ट वितरित कर सम्मानित भी किया गया ।

Home
Neighbourhood
Comments